UP
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) देहात में पति को अपनी ही पत्नी से पैसों का हिसाब मांगना भारी पड़ गया। दरअसल उसकी गुस्साई पत्नी ने अपनी बहन के साथ मिलकर पहले पति को बांधा, फिर लाठी-डंडों से जमकर उसकी मरम्मत की। अब घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि, कैसे पत्नी अपने पति के दोनों हाथ पकड़े है और उसकी बहन जीजा पर दे दनादन डंडे बरसा रही है। मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के गांव बाढ़ापुर का बताया जा रहा है।

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेकर अब कानपूर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिलाओं को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

गांव बाढ़ापुर में पीड़ित शिवकुमार का घर है। प्रत्यक्षदर्शियोंके अनुसार, शिवकुमार अपने बड़े भाई के साथ बनारस में रहकर कुल्फी का ठेला लगाता है। वह हर महीने घर का खर्च चलाने के लिए पत्नी सुशीला को पैसे भेजता रहता था। इस बार खाते में पैसा न डालकर शिवकुमार खुद ही बनारस से कानपुर देहात घर आया था। वहीं शिवकुमार की साली भी घर आई हुई थी। शिवकुमार को जब पता चला कि घर का खर्च चलाने के लिए पत्नी ने 8 क्विंटल गेहूं ही बेच दिए। इससे नाराज होकर शिवकुमार ने बनारस से भेजे गए अपने पैसों का हिसाब मांग लिया। बस इस पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

बस फिर क्या था सुशीला ने अपनी बहन के साथ मिलकर पति शिवकुमार के हाथ पैर बांधे और घर से बाहर लाकर उस पर तबियत से डंडे बरसाने शुरू कर दिए। इधर बेचारे शिवकुमार को पिटता देख उसकी मां भी बीच बचाव करने आई। लेकिन महिला ने एक न सुनी। उधर पत्नी और साली दोनों शिवकुमार पर बदस्तूर डंडे बरसाती रहीं। वहीं घर के बाहर हो रही इस भयंकर मारपीट का वीडियो पास में खड़ी एक महिला ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है।