PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    आंध्र प्रदेश के विशाखापट्‌टनम (Visakhapatnam) में दुव्वाडा स्टेशन से एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। दरअसल, एक कॉलेज स्टूडेंट ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस इतनी बुरी तरह फंस गई कि, वह न तो हिल पा रही थी और न ही निकल पा रही थी। यह घटना बुधवार की है। गुंटूर रायगढ़ एक्सप्रेस से उतरते वक्त एक लड़की का पैर फिसल गया, जिसके बाद वह गिरी और ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच बुरी तरह फंस गई। 

    ट्रेन से लड़की को गिरते देख लोगों ने ट्रेन रुकवाई। इसके बाद प्लेटफॉर्म तोड़कर लड़की को बाहर निकाला गया। लड़की जब ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी थी, तब वह दर्द से कराह रही थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    लड़की को बाहर निकालने के लिए इस काम के लिए GRP, RPF और रेलवे के इंजीनियर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लड़की का ट्रेन में फंसा हुआ बैग निकालकर लड़की को थोड़ी राहत दी। जिसके बाद प्लेटफॉर्म के किनारे तोड़कर लड़की को उसे बाहर निकाला। इस हादसे में लड़की को कुछ चोटें भी आई थीं, जिसके बाद उसके इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, 23 साल की शशिकला अन्नावरम की रहने वाली है। वह इंजीनियरिंग की स्टूडेंट है और रोजाना ट्रेन से ही विशाखापट्टनम अपने कॉलेज जाती है। इसी तरह वह बुधवार को भी कॉलेज के लिए निकली और उसके साथ ये हादसा हो गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखकर लोग संभलकर लोगों को ट्रेन से उतरने की सलाह दे रहे हैं।