watch video snake-viral-video-kid-playing-with-snake-tail-will-come-goosebumps

यह वीडियो एक बच्चे (Kid) का है, जो बड़ी आसानी से सांप की पूंछ को पकड़ा हुआ है।

    Loading

    नई दिल्ली, आये दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। कुछ वीडियो तो इतने खतरनाक होते है, जिसे देख आप भी डर जाएंगे। अक्सर सोशल मीडिया पर सांप (Snake) को रेस्क्यू करने वाले वीडियो वायरल होते है। लोग खतरनाक सांपों को बड़ी आसानी से पकड़ लेते है। अब ऐसा ही सांप को पकड़ने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी कांप जाएंगे। यह वीडियो एक बच्चे (Kid) का है, जो बड़ी आसानी से सांप की पूंछ को पकड़ा हुआ है।

    इंस्टाग्राम पर rasal_viper नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक छोटा बच्चा 5 फीट लंबे सांप के साथ खेल रहा है। दरअसल, एक 5 फीट लंबा सांप रेंगते हुए अचानक सड़क पर आ जाता है। तभी सांप पर एक छोटे से बच्चे की नजर पड़ती है। फिर बच्चा सांप की पूंछ पकड़ता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Saurabh Jadhav 2110 (@rasal_viper)

    सांप (Snake) बच्चे की हाथों से निकलने की कोशिश करता है। लेकिन, बच्चा बार-बार सांप की पूंछ पकड़ता है। इस दौरान वहां और एक बच्चा आता है और उस वह भी सांप की पूंछ पकड़ने की कोशिश करता है। इसी दौरान सांप बच्चे के हाथ से छूट जाता है। इस दौरान अच्छी बात यह रही कि सांप ने बच्चे पर अटैक नहीं किया। 

    अब सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे है। कुछ लोग इस बात की चिंता कर रहे हैं कि, यदि सांप बच्चे को काट देता तो वो कितना खतरनाक साबित हो सकता।