watch viral video delhi-hit-and-run-case-biker-shreyansh-accident-viral-video-scorpio

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं। अब दिल्ली (Delhi) से ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। देश की राजधानी का एक हिट एंड रन (Hit And Run Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कार्पियो गाड़ी एक बाइकर को टक्कर मारता है और फरार हो जाता है। इसके बाद बाइक सवार घसीटते हुए डिवाइडर से टकराता है।

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह घटना रविवार की सुबह दिल्ली के अर्जुनगढ़ (साउथ दिल्ली) मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे घटी है। इस वीडियो में देख सकते है, स्कार्पियो गाड़ी में सवार शख्स और बाइक चालक के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू रहती है। इसके बाद वीडियो में आगे देख सकते हैं, स्कार्पियो गाड़ी वाला तेजी से बाइक को टक्कर मारता है। जिसके कारन बाइक सवार स्लिप होकर डिवायडर से टकरा जाता है।

    बता दें कि, पीड़ित बाइकर का नाम श्रेयांश है और वह 20 साल का है। श्रेयांश अपने माता-पिता और बहन के साथ पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में रहता है और वो ग्रेजुएशन प्रथम वर्ष का छात्र है।

    पीड़ित बाइकर श्रेयांश ने इस घटना के बारे में बताया कि वो अपने 8 से 10 साथी बाइकर के साथ रविवार सुबह दिल्ली से गुरुग्राम गए थे और जब वो वापस लौट रहे थे। तभी अर्जुनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास पीछे से एक स्कार्पियो गाड़ी वाला हमारे बाइकर्स के बीच आया। उसने अचानक से रैश ड्राइविंग शुरू कर दी। इतना ही उसने मेरे एक साथी के साथ बहस की और उसे गाली गलौज और धमकी देने लगा।

    बाइकर श्रेयांश ने बताया, ‘इसके बाद मेरे साथियों ने उसको आराम से गाड़ी चलाने के लिये कहा और मेरे साथी थोड़े स्लो हो गए और मैं आगे निकल गया, जिसके बाद स्कार्पियो गाड़ी वाला पीछे से आया और मेरे आगे निकलते हुए मुझे पीछे से हिट करते हुए फरार हो गया।’

    सोशल मीडिया पर अब दिल्ली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले का संज्ञान ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।