कंधे पर बैठाकर दूल्हा कर रहा था डांस, फिर ऊपर से गिरा धड़ाम, देखें Funny Video

    Loading

    सोशल मीडिया पर अक्स अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। दूल्हा-दुल्हन के फनी वीडियो को इंटरनेट पर लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक और मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया(Social Media)  पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।  

    दरअसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बारात जिसमें एक शख्स दूल्हे (Groom Dance Video)को अपने कंधे पर बैठाकर चलते-चलते मस्ती में डांस कर रहे है। बारात में और भी बहुत से लोग महिला और लड़कियां भी खुशी से झूम रही हैं। पूरी बारात में खुशी का माहौल है। लेकिन तभी दूल्हे को कंधे पर बैठाकर डांस कर रहा शख्स जमीन पर धड़ाम से गिरता है और साथ ही दूल्हे को भी बुरी तरह से गिरा देता है। बारात में डांस कर सभी लोग दौड़कर दुल्हे के उठाते हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    वायरल वीडियो (Funny Video) में इस फन्नी मूमेंट को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। लोग इस मजेदार वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।  इसपर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि, वीडियो देखकर लगता है कि गिरने पर दूल्हे को बुरी तरह चोट भी लगी होगी। एक दूसरे यूजर ने लिखा, इस वीडियो को देखने के बाद तो सभी लोग समझ ही गए होंगे कि शादी, बारात में इस तरह का डांस करना कितना खकरनाक साबित हो सकता है।