(Image-Instagram/@lipsandpits)
(Image-Instagram/@lipsandpits)

    Loading

    नई दिल्ली: पैसे कमाने के लिए हमें काम करने की जरूरत होती है, बगैर मेहनत के हम पैसे नहीं कमा सकते। अगर आप भी ऐसा सोच रहे है तो शायद आप गलत है, हाल ही में एक लड़की का पैसे कमाने का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख आप भी दंग रह जायेंगे। जी हां दरअसल ये कहानी है कनाडा की रहने वाली एक महिला (Canada woman sell photos of body hairs)  की। वो ऐसा विचित्र बिजनेस करती है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। दरअसल ये महिला अपने शरीर के बालों की फोटो बेचकर पैसे कमाती है, और कई पैसे कमाती है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

    जानकर आप चौंक गए न? लेकिन यह घटना सच है, कनाडा के न्यू ब्रुन्सविक (New Brunswick, Canada) की रहने वाली 32 साल की मां कैनडेस सिंथिया (Candace Cynthia) अपने शरीर के बालों की फोटो को सब्सक्रिप्शन साइट ओनलीफैंस पर बेचती हैं और उससे पैसे कमाती हैं। बता दें कि उनके कांख-पैर के बालों को देखने के लिए लोग मुंह मांगी कीमत देने के लिए तैयार हो जाते हैं। एडल्ट मॉडल होने के कारण वो शरीर के प्राइवेट हिस्सों के भी बालों की फोटो बेचकर पैसे कमाती हैं।  कमाई का यह अनोखा ट्रिक्स देख लोग दंग रह गए।

    इस वजह से बालों को शेव करना किया बंद

    दरअसल 4 साल पहले यानि 2018 में कैनडेस को पता चला कि उन्हें नारकोलेप्सी (narcolepsy) है। आपको बता दें कि ये एक प्रकार की कंडीशन होती है जिसमें आदमी हमेशा थका हुआ और नींद में लगता है। इस कारण लोगों के अंदर ऊर्जा बिल्कुल भी नहीं हो पाती। तब कैनडेस ने तय किया कि वो शरीर की ऊर्जा को जरूरी कामों में लगाएंगी। उस वक्त से उन्होंने शरीर के बालों को साफ करना बंद कर दिया। इस वजह से वो अपने बालों को शेव नहीं करती।

    बालों को करती है फ्लॉन्ट

    डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार कैनडेस ने बताया कि शुरू में जब वो बाहर जाती थीं तो उन्हें बढ़े हुए बालों से शर्म आती थी मगर धीरे-धीरे उन्होंने अपने शरीर के बालों को अपना लिया। अब वो पूरे विश्वास के साथ अपने बालों को फ्लॉन्ट करती हैं और इसमें बिलकुल भी असहज महसूस नहीं करती। 

    देते है मुंह मांगी कीमत 

    इस बारे में उन्होंने बताया कि कई पुरुष उनके शरीर के बढ़े हुए बालों को देखकर उनसे दूर भागते हैं मगर इसके बावजूद सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या ऐसे पुरुषों की भी है जो महिलाओं को प्राकृतिक बालों में देखना पसंद करते है। ऐसे ही पुरुष उनके सब्सक्राइबर्स हैं जो उनकी बालों वाली फोटो देखने के लिए मुंह मांगी कीमत देते हैं।

    सालाना कमाती है 15-16 लाख रुपये

    आपको जानकर हैरानी होगी कि कैडेस एक महीने में 1 लाख रुपये तक की कमाई सिर्फ अपने शरीर के हर हिस्से के बालों को बेचकर कमाती हैं। उन्होंने बताया कि कई बार वो इससे ज्यादा भी कमा लेती हैं और साल में उनकी कमाई 16 लाख रुपये तक पहुंच जाती है। अब इस कमाई के अनोखे और अजीब तरीके को देखकर लोग बेहद हैरान है।