(Image-Twitter-@EssexPoliceUK)
(Image-Twitter-@EssexPoliceUK)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आपने चोरी से जुड़े कई वीडियो देखे होंगे लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है उसकी कल्पना भी शायद हम नहीं कर सकते। जी हां किसी गाड़ी की चोरी का वीडियो शायद आपने देखा होगा लेकिन सिर्फ एक मिंट में पांच लग्ज़री गाड़ियां चोरी करने का वीडियो आपने नहीं देखा होगा, लेकिन आपको बता दें कि इस चोरी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में… 

    आपको बता दें कि इस वीडियो में चोर महज एक मिनट में 5 लग्जरी गाड़ियां चुराते नजर आते हैं और आपको जानकर दंग रह जाएंगे कि उन सभी गाड़ियों की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है। वो रात के अंधेरे में एक इंडस्ट्रियल यूनिट का गेट तोड़कर अंदर घुसे और फिर कारों तक पहुंच गए। उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर खूबसूरत और महंगी गाड़ियां उठाईं और चलते बने। आपको बता दें कि इसमें पोर्श और मर्सिडीज जैसी कारें भी शामिल हैं। हालांकि उन्हें इस बात का शायद अंदाजा नहीं था कि उनकी सारी हरकतें यूनिट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चोर इंडस्ट्रियल यूनिट का बड़ा सा लोहे का गेट खोलता है। उसके बाद वहां तुरंत ही एक दूसरा चोर आ जाता है, जबकि पहले वाला चोर जाकर एक लग्जरी कार में बैठ जाता है और उसे लेकर बाहर चल देता है। फिर उसके बाद चोरों के अन्य साथी भी बाकी गाड़ियों को लेकर तेजी से निकलते जाते हैं। उन्हें इस बड़ी घटना को अंजाम देने में महज एक मिनट का ही समय लगा। 

     

    जानकारी के लिए आपको बता दें कि चोरी की इस चौंकाने वाली वारदात को बीते महीने यानी 11 नवंबर को अंजाम दिया गया था, जिसका वीडियो अब एसेक्स पुलिस ने जारी किया है। दरअसल, यह मामला ब्रिटेन का एसेक्स का है, हालांकि अब तक चोरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल जांच जारी है और इस घटना में शामिल चोरों की तलाश चल रही है। फ़िलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रहा है।