WINE
File Photo

    Loading

    कैलिफोर्निया: एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। सामने आया है कि एक महिला ने पार्टी (Party) करने और जुए (Gambling) के नाम पर कंपनी के 80 करोड़ रुपए खर्च कर दिए। महिला पेशे से वकील (Lawyer) है। मामला सामने आने के बाद कंपनी (Company) को भी झटका लगा है। कंपनी ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज (Case Filed) किया है और महिला को इस संबंध में स्पष्टीकरण देने के लिए 20 दिनों की समय सीमा दी गई है। महिला वकील कैलिफोर्निया (California) में स्थित है।

    कंपनी के करोड़ों रुपये से अधिक का जुआ खेला

    ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स में इंटरनेशनल लिमिटेड में काम किया। सारा पर अपने निजी फायदे के लिए कंपनी के पैसों का गबन करने का आरोप लगाया गया है। उसके खिलाफ 11 फरवरी को मामला दर्ज किया गया है। उन पर कंपनी टैक्स (Tax Fraud) में धोखाधड़ी और चोरी का आरोप लगाया गया है। वह कंपनी के पैसे से लॉस एंजेलिस (Los Angelis) चली गईं। वहां आलीशान क्लब (Club) और रिजॉर्ट (Resort) में ठहरे। इस दौरान उसने जुआ खेलते हुए कई पार्टियां भी कीं। इस बार उसने कंपनी के करोड़ों रुपये से अधिक का जुआ खेला।

    जनवरी से ही कंपनी को था शक 

    जनवरी से ही कंपनी को सारा पर शक था और पूरी घटना का खुलासा हो गया। दरअसल, यह बात सामने आई थी कि लोन में फर्जी डॉक्यूमेंट (Forge Document) का इस्तेमाल किया गया था। इस बीच, यह पता चला है कि सारा सभी जांचों में शामिल है। सारा ने इसका एक बड़ा हिस्सा जुए में खर्च कर दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और अब पुलिस आगे की जांच कर रही है। इस बीच कोर्ट में सुनवाई की तारीख तय होगी। ऐसे में देखना होगा कि 20 दिन बाद सारा इस बारे में क्या जवाब देती हैं।