china-accident
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. चीन (China) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के जियांगशी प्रांत (Jiangxi) में आज यानी रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल यहां हुए एक रोड एक्सीडेंट में 17 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 22 लोग घायल हुए हैं। वहीं लोकल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह एक्सींडेंट क्यों और कैसे हुआ, फिलहाल इसका कोई उत्तर नहीं मिला है, वहीं स्थानीय प्रशासन और पुलिस द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

    वहीं मीडिया द्वारा मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्वी चीन के जियांग्शी प्रांत के नानचांग काउंटी में आज यानी रविवार को एक सड़क दुर्घटना में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए हैं। इस बाबत जांच अधिकारियों ने कहा कि, घायलों को अस्पताल ले जाया गया और दुर्घटना के कारणों की जांच जारी है।

    गौरतलब है कि, बीते साल 29 दिसम्बर 2022 को भी मध्य चीन के झेंग्झौ (Zhengzhou) शहर में सुबह कोहरे के चलते एक के बाद एक 200 गाड़ियां आपस में टकरा गईं थीं। इसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी। वहीं जिस इलाके में हादसा हुआ था, वहां कुछ जगहों पर दृश्यता सिर्फ 200 मीटर थी। हादसे के कई घंटे बाद पुलिस ने कोहरे के कारण कारों को पुल पार न करने की चेतावनी दी थी। गाड़ियां भी एक साथ अपने हॉर्न बजा कर लोगों को अलर्ट भी कर रही थीं।