dead body, Nagpur
Representative Image

    Loading

    अमेरिका : अमेरिका (America) के मिनिसोटा प्रांत में विस्कॉन्सिन की एक नदी में जलक्रीड़ा के दौरान एक व्यक्ति द्वारा चाकू से किए गए हमले में 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सेंट क्रोइक्स काउंटी के शेरिफ (Legal Officer) स्कॉट नूडसन ने बताया कि हमले का संदिग्ध मिनिसोटा निवासी 52 वर्षीय शख्स है। 

    यह घटना शनिवार को उस वक्त हुई, जब हमले के शिकार लोग और संदिग्ध नदी में जलक्रीड़ा के लिए गए थे। वे दो अलग-अलग समूहों के साथ जलक्रीड़ा कर रहे थे जिनमें करीब 20 लोग शामिल थे। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी यह पता लगा रहे हैं कि हमलावर ने चाकू से उन पर हमला क्यों किया। यह भी जांच की जा रही है कि क्या संदिग्ध और पीड़ित पहले से एक-दूसरे को जानते थे। यह घटना मिनियापोलिस के पूर्व में 56 किलोमीटर की दूरी पर सोमरसेट के पास हुई।

    घटना में मिनिसोटा का 17 वर्षीय किशोर मारा गया। शेरिफ कार्यालय ने बताया कि घायलों में एक महिला और तीन पुरूष शामिल हैं, जिनकी हालत गंभीर है। शेरिफ कार्यालय ने घायलों के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी। हालांकि उसने बताया कि घायलों में 20 वर्षीय एक युवक, विस्कॉन्सिन के लक से 22 वर्षीय युवक, मिनेसोटा में एल्क रिवर से 22 वर्षीय युवक और मिनेसोटा के बर्न्सविले से 24 वर्षीय महिला शामिल है। (एजेंसी)