Pakistani doctor said- eat popcorn, stay away from corona, now people are making jokes...

Loading

इस्लामाबाद: एक तरफ दुनिया के ज़्यादातर देश कोरोना (Corona) से लड़ने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं और विश्व (World) के वैज्ञानिक (Scientists) और डॉक्टर्स (Doctors) इस महामारी को लेकर इलाज के विकल्प तलाश रहे हैं। तो दूसरी तरफ पाकिस्तान (Pakistan) के एक डॉक्टर (Doctor) ने एक टीवी शो (TV Show) में लोगों को कोरोना से बचने के लिए पॉपकॉर्न (Popcorn) खाने की सलाह दे दी है। इसके बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी जम कर किरकिरी हो रही है। 

दरअसल, पाकिस्तानी डॉक्टर शाहिद मसूद ने दावा किया है कि पॉपकॉर्न खाने से नए कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ इम्युनिटी (Immunity) बढ़ती है। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर डॉक्टर की हंसी उड़ा रहे हैं। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, डॉकटर जिस न्यूज़ एंकर के शो में आए थे उनके चेहरे पर भी पॉपकॉर्न खाने वाली बात कहने पर हंसी आ गई। बता दें कि, पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर लाइव प्रोग्राम में डॉ. शाहिद मसूद ने कहा कि, “कोरोना की दूसरी लहर में जो नई म्यूटेशन है, जो N501Y है, उसके खिलाफ इम्युनिटी बढ़ाने के लिए पॉपकॉर्न खाएं।” 

पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने भी डॉ. शाहिद के इस बयान को ट्वीट किया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग अपने-अपने अंदाज में इस अनोखे नुस्खे के लिए डॉक्टर के बयान का खूब मज़ाक बना रहे हैं।