sri-lanka-protest-couple-kissed-publicly-colombo-couple-kissing-viral-photo

    Loading

    नई दिल्ली: श्रीलंका (Sri Lanka) में राजनीतिक उठापटक चल रही है। इसी बीच श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे देश छोड़कर मालदीव भाग गए। इसके बाद श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे को कार्यवाहक राष्ट्रपति बनाया गया। इसके बाद से श्रीलंका में हंगामा मच गया है। देश के हालत काफी बिगड़ गए है। जिसके चलते श्रीलंका में इमरजेंसी का ऐलान करना पड़ा। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक कपल (Couple) ‘किस’ (KISS) करता हुआ दिख रहा है।

    हाल ही में न्यूजवायर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक कपल किस करता हुआ नज़र आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘कपल्स गोल्स! एक कपल को सरकार विरोधी प्रदर्शनों के दौरान आपस में प्यार करते हुए देखा गया, जिसके कारण कोलंबो में प्रधान मंत्री कार्यालय का अधिग्रहण किया गया।’ अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। कई लोग इस तस्वीर पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

    बता दें कि, कार्यवाहक राष्ट्रपति बनने के बाद रानिल विक्रमसिंघे ने देश में आपातकाल लगा दिया है। उन्होंने ने सेना को खुली छूट दे दी है। वहीं, आपातकाल के बावजूद बड़ी संख्या में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि बुधवार को ही पीएम विक्रमसिंघे और गोटाबाया राजपक्षे का इस्तीफा होना चाहिए।