Viral News : Grey Squirrel spread terror in the entire area of a city in Welsh, 18 people bitten in 48 hours
Representative Photo: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: वेल्श (Welsh) के एक शहर में छोटी सी गिलहरी (Squirrel) ने पुरे इलाके में दो दिनों तक अपना आतंक फैलाया रखा। ‘स्ट्राइप’ नाम की इस गिलहरी ने दो दिनों तक कई लोगों पर हमला (Squirrel Attack) कर उन्हें घायल (Injured) कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, गिलहरी ने करीब 18 लोगों को काट लिया और उन्हे घायल कर दिया। गिलहरी ने पिछले हफ्ते उत्तरी वेल्स के बकले (Buckley) में हमला लोगों को अचानक काटना शुरू कर दिया और एक-एक कर कई लोगों को ज़ख़्मी कर दिया। 

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, स्थानीय लोगों ने अपने बगीचों में गिलहरी के नुकीले दांतों और पंजों से हमला करने की सूचना दी। गिलहरी के आक्रामक रूप से लोगों में दहशत पैदा हो गई जिसके बाद कई लोगों ने अपने घरों से डर के चलते नहीं निकल पा रहे थे। काटने और खरोंच वाले कुछ पीड़ितों को टेटनस की इंजेक्शन भी लेनी पड़ी है।

    एक 42 साल की स्थानीय महिला निवासी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि, महिला के हाथ पर गिलहरी के काटने के बाद वह काफी डर गई। पिछले गुरुवार को गिलहरी ने उन्हें काट लिया था। उन्होंने बताया, बीते 48 घंटे के अंतराल में गिलहरी ने करीब 18 लोगों पर हमला किया। गिलहरी ने उन लोगों पर भी हमला करना शुरू कर दिया है जो सिर्फ अपने रीसाइक्लिंग बैग को डस्टबिन में ले जा रहे हैं और उन्हें काफी गहरी चोटें आई हैं। हालांकि दो दिनों तक चले इस गिलहरी के हमलों के बाद इसे एक संस्था ने पकड़ लिया है जिसके बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।