Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पुणे. विवाह समारोह (Marriage Ceremony) में कोरोना नियमों (Corona Rules) का पालन न करने पर पूर्व सांसद (Former MP) और भाजपा नेता धनंजय महाडिक (BJP leader Dhananjay Mahadik) के साथ 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी हडपसर के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बालकृष्ण कदम ने दी है। 

    रविवार को धनंजय महाडिक के बेटे की शादी हडपसर में हुई थी। इस शादी समारोह में बहुत भीड़ जमा हुई थी। शादी में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का कतई पालन नहीं किया गया। इस मामले में धनंजय महाडिक, लक्ष्मी लॉन्स के मालिक विवेक मगर और लॉन्स के मैनेजर निरूपल केदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

    नियमों की उड़ाई गई धज्जियां

    हडपसर परिसर में लक्ष्मी लॉन्स है। बड़े-बड़े विवाह समारोह यहां पर होते हैं। रविवार रात महाडिक के बेटे की शादी थी। इस समारोह में नियमों की धज्जियां उड़ाई गयी। 1000 से 1200 लोग जमा हुए थे। कोरोना की पृष्ठभूमि पर सरकार द्वारा दिए गए आदेशों का पालन न करते हुए लोगों की भीड़ जमा की। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। ये जानते हुए कि ज्यादा भीड़ जमा करने पर कोरोना का प्रसार हो सकता है, फिर भी भीड़ जमा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

    कई दिग्गज नेता थे मौजूद

    इस समारोह में सभी पार्टी के दिग्गज नेता उपस्थित थे। वरिष्ठ नेता शरद पवार, रामदास आठवले, देवेंद्र फडणवीस, चंद्रकांत पाटिल, उदयनराजे भोसले, प्रवीण दरेकर के साथ अनेक दिग्गज उपस्थित थे। इस समारोह में कई लोगों ने मास्क नहीं पहना था। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया।