‘मदर्स डे’ पर शर्मिला टैगौर और सोहा अली खान का ऐलान, इस काम के लिए पर्सनल चीजों की करेंगी नीलामी

कोरोना वायरस के कारण इस वक्त देश काफी मुश्किलों का सामना कर रहा है और ऐसे में कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

    Loading

    Sharmila Tagore and Soha Ali Khan to auction their personal items for charity: बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और उनकी बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यह दोनों बहुत जल्द अपने पर्सनल चीजों का चैरिटी के लिए ऑक्शन यानी कि नीलाम करेंगे। इसके साथ ही इस ऑक्शन से जमा हुए पैसे यह दोनों जानवरों के कल्याण और पर्यावरण संरक्षण के लिए इस्तेमाल करेंगी। मदर्स डे के मौके पर शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान ने मिलकर यह फैसला लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, ये चैरिटी वर्चुअल तरीके से होगी। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए सोहा ने बताया कि ‘पिछले कुछ सालों से जिस तरह की परिस्थिति का सामना हमने किया, उसके बाद अपने परिवार और प्यार करने वाले लोगों की वैल्यू समझ आई है।  इस मूड पर मुझे समझ आया कि जिंदगी में क्या महत्वपूर्ण है। भले ही हम सभी अपने-अपने घरों में बंद हो गए थे लेकिन हम कॉन्ट्रीब्यूट करने के लिए तरीके निकाल सकते हैं। हम इस नीलामी के जरिए पैसे इकट्ठा करेंगे और इन पैसों को एनजीओ में डोनेट करेंगे।

    शर्मिला टैगोर ने अपनी बता रखते हुए आगे कहा ‘इन पैसों के जरिए हम जानवरों और पर्यावण के लिए कुछ अच्छा करना चाहते है। हमें लगता है कि यह सभी के लिए अच्छा होगा।‘ मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सोहा अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ मिलकर अपनी आइटम्स की नीलामी करेंगे। इनमें कॉकटेल ड्रेस, पाशमिना, अरमानी और टी शर्ट्स जैसी चीजें शामिल होंगी।

    बता दें कि कोरोना वायरस के कारण इस वक्त देश काफी मुश्किलों का सामना कर रहा है और ऐसे में कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। सभी अपनी-अपनी तरफ से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं।