Video: दादी को आया दादा पर प्यार, Kiss करते ही चढ़ा ‘प्यार का बुखार’, फिर शर्म से हुए लाल

    Loading

    अक्सर आपने युवाओं को प्यार का इजहार करते देखा होगा। टीनएज कपल हाथों में हाथ डाले साथ घूमते हुए आसानी से नज़र आ जाते हैं। शादी-शुदा कपल में भी नया-नया प्यार देखा गया है, लेकिन आपने बुजुर्गों के बीच प्यार जाहिर करते हुए बेहद ही कम देखा होगा। जैसे प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, वैसे ही सबके प्यार करने का तरीका भी एक जैसा नहीं होता। दरअसल सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कपल का वीडियो तेजी से वायरल (Grandparents Kissing Viral Video) हो रहा है, जिसमें बुजुर्ग महिला किस करती नजर आ रही है।  

    बुजुर्ग कपल ने बिताए प्यार के पल

    जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दादा-दादी जमीन पर बैठकर खुशी के कुछ लम्हे साथ बीता रहे हैं। वीडियो में, बुजुर्ग कपल बैठा होता है और तभी महिला अपने पति के चेहरे के करीब जाकर गाल पर किस कर लेती है। जैसे ही दादाजी को किस का एहसास होता है तो वह शरमा जाते हैं और चेहरा नीचे की ओर झुका लेते हैं। इंटरनेट पर  (Social Media Viral Video) इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है। कुछ ही सेकंड का वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, दादी हंसने लगती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by @kethamma__avva

    कैमरे के सामने झलका दादा-दादी का प्यार

    बता दें कि, इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर केथम्मा अव्वा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा बार लाइक मिले है, जबकि करोड़ों पर देखा जा चुका है।