शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी के इंटरव्यू पर कही ये बड़ी बात

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) वैसे तो घर पर ही रहकर अपने परिवार और बच्चों को संभालती है। लाइमलाइट से दूर रहने के लिए बावजूद मीरा के चाहने वालों की लिस्ट किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है।  दरअसल, मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा हमेशा अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। 

    ऐसे में अब हाल ही में मीरा राजपूत की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में मीरा ने अमेरिकन होस्ट ओपरा विन्फ्रे (Oprah Winfrey) के साथ मेघन मार्कल (Meghan Markle) और प्रिंस हैरी ( Prince Harry) के इंटरव्यू का जिक्र किया है। साथ ही अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

    फोटो की बात करें तो इस तस्वीर में मीरा ने ग्रे कलर का ड्रेस पहना है। साथ ही तस्वीर में मीरा राजपूत दूसरी तरफ देखती नजर आ रही है। साथ ही एक्ट्रेस के बाल खुले हुए है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इस पोस्ट को कैप्शन दें, मैं अपने आपको को एचएम इंटरव्यू के दौरान ‘व्हाट’ कहने के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकती।’ मीरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

    बता दें मीरा ने अपनी फिटनेस का भी हमेशा ही ध्यान रखा है। कई बार वह पति शाहिद के साथ जिम आते-जाते कैमरा में कैद होती हैं। मीरा और शाहिद 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।