शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू हाथ पर बनवा कर कही ये बात

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे अब शहनाज गिल के भाई शहबाज ने अपनी बाजू पर सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू ही बनवा लिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

    शहबाज ने जब अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। साथ ही सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। फोटो की बात करे तो शहबाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला का हंसता हुआ चेहरा की तस्वीर अपने बाजू पर बनवाया है। वायरल वीडियो में भी स्लो मोशन में टैटू को दिखाया गया है। इस टैटू को देख सिद्धार्थ के फैंस एक बार फिर इमोशनल हो रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

    शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘आपकी यादें भी उतनी ही सच्ची होंगी जितनी आप, आप हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे, आप हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे।’ वही शहबाज़ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by BIGG BOSS SIDNAAZ (@biggboss_sidnaaz)

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी लव लेडी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वक़्त शॉक में है। आपको बता दें सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर साथ में नजर आते हैं मगर दोनों हमेशा कहते हैं कि वे एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती थी। हाल ही में दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) और डांस दीवाने (Dance Deewane 3) में भी साथ पहुंचे थे।