Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    अहमदाबाद: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15 वें सीजन का ख़िताब गुजरात टाइटन्स (GT) ने अपने डेब्यू सीजन में ही अपने नाम कर लिया है। आईपीएल ट्रॉफी को इपांच साल बाद एक नया मालिक हासिल हुआ है। आईपीएल का फाइनल मुकाबला गुजरात और राजस्थान रॉयल्स (GT vs RR IPL 2022 Final) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में मिली जीत के बाद उनकी पत्नी नताशा स्टैंकोविक काफी इमोशनल (Natasa Stankovic Emotional) हो गई थीं। जिसके बाद वह ग्राउंड पर हार्दिक को गले लगा लिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

    गुजरात के लिए जब शुभमन गिल ने जब विनिंग सिक्स लगाया, तब गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ी मैदान पर दौड़ते हुए आ गए थे। कप्तान हार्दिक पांड्या भी अपने टीम के साथ मैदान पर ही थे। जिसके कुछ देर बाद स्टैंड्स से हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टैंकोविक भी ग्राउंड में आईं और सीधे अपने पति को गले लगा लिया। 

    नताशा ने हार्दिक को काफी देर तक गले लगाए रखा। उस दौरान वह काफी इमोशनल भी हो गईं। नताशा लगातार पूरे आईपीएल में गुजरात टाइटन्स की टीम को सपोर्ट करती आई हैं। साथ ही उन्हें लगभग हर मैच में अपने पति को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। सोशल मीडिया पर नताशा और हार्दिक का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

    वहीं अब अगर आईपीएल फाइनल मैच की बात करें तो, इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन बनाए थे। राजस्थान की बल्लेबाजी पूरी तरह से फेल रही। सिर्फ जोस बटलर ही 39 रनों की पारी खेल पाए थे। इस टारगेट के जवाब में गुजरात टाइटन्स ने आसानी से हासिल कर लिया। गुजरात ने महज़ 3 विकेट खोकर ही इस टारगेट को पा लिया। गुजरात टाइटन्स की ओर से हार्दिक पंड्या सबसे बड़े स्टार बने, जिन्होंने बॉलिंग करते वक्त 3 विकेट लिए और बल्लेबाजी करते हुए भी 34 रन बनाए। जबकि अलावा शुभमन गिल ने भी फाइनल में 45 रनों की पारी खेली और आखिरी में छक्का लगाकर अपनी टीम को ख़िताब जीता दिया।