Happiness turned into mourning in Bareilly, Uttar Pradesh, fired in joy on buying a tractor, one died
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    पुणे: व्यापारी संगठन के दो लोगों में पुराने विवाद (Old Disputes) को लेकर लष्कर के हमेशा भीड़-भाड़ वाले फैशन स्ट्रीट इमारत में फायरिंग (Firing) की घटना मंगलवार की रात हुई। तीन लोगों ने व्यापारी को रोककर धमकाया। इसके बाद एक ने उन पर फायरिंग की। इस बीच फायरिंग कर फरार हुए दो लोगों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। 

    इस घटना में तौफिक अख्तर शेख (45) जख्मी हो गए है। इस मामले में तबरेज कुरैशी (46) और नईम उर्फ शानू शेख (36) को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि लष्कर पुलिस स्टेशन में जुल्फीकार बशीर कुरैशी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले में तौफिक ने शिकायत दर्ज कराई है। वे जख्मी हो गए है। उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

    कई दिनों से विवाद चल रहा था

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तौफिक शेख और जुल्फीकार शेख दोनों व्यापारी संगठन से संबंधित है। उनका पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। आरोपियो ने फैशन स्ट्रीट परिसर में तौफिक के आने पर उसे पकड़ लिया। इस दौरान शानू ने उन्हें धमकाया। इसके बाद जुल्फीकार ने अपनी बंदूक से फायरिंग की। गोली छाती में लगने से तौफिक जख्मी हो गए। भीड़भाड़ के वक्त अचानक फायरिंग होने से अफरा-तफरी मच गई। दुकानदार भयभीत हो गए थे। इस घटना की जानकारी मिलने पर लष्कर पुलिस स्टेशन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जांच जारी है। फरार हुए तीन आरोपियों में शानू और तरबेज को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच पुलिस सब इंस्पेक्टर पवार कर रहे है।