Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    पिंपरी : दोपहिया से जाते वक्त कट लगने से एक गिरोह (Gang) द्वारा पीछा शुरू किए जाने से जान बचाने के लिए तीन युवक पुलिस चौकी (Police Post) में घुस गए। तब इस गिरोह ने पुलिस चौकी पर ही पथराव कर दिया और तोड़फोड़ मचाई। कानून व्यवस्था (Law and Order) पर सवाल उठाने वाली यह वारदात पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के कालेवाड़ी (Kalewadi) में रविवार की मध्यरात्रि में हुई है। 

    प्राथमिक जानकारी के अनुसार, बीती रात तीन लोग एक दोपहिया पर सवार होकर कालेवाड़ी से जा रहे थे। तब दोपहिया से कट लगने के कारण उनका कुछ लोगों के साथ विवाद हो गया। आठ लोगों के गिरोह ने गाली गलौज करते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि वे नहीं रुके और अपने आप को बचाने के लिए वे सीधे कालेवाड़ी पुलिस चौकी पहुंचे। उनका पीछा करते हुए आये गिरोह ने सीधे पुलिस चौकी पर ही पथराव कर दिया। इससे चौकी का काफी नुकसान हुआ है।

    पुलिस वाले से मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी

    यहां मोशी में चीख पुकार कर एक व्यक्ति से मारपीट कर रहे नशे में चूर एक व्यक्ति ने उसे रोकने की कोशिश करने वाले पुलिस कर्मचारी से मारपीट की। साथ ही मामला दर्ज करने पर परिवार के साथ जान से मारने की धमकी दी। यह वारदात रविवार की रात साढ़े 12 बजे के करीब हुई। इस मामले में महादेव दत्तात्रय खंडागले (40, निवासी चांदोली, राजगुरुनगर, खेड, पुणे) के खिलाफ सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में पुलिस नाईक बिराप्पा दत्तू बनसोडे ने भोसरी, एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी नशे में चूर होकर सड़क किनारे चीख पुकार करते हुए एक व्यक्ति से मारपीट कर रहा था। उसे वादी पुलिस वाले ने रोका तो उसने उसके खिलाफ मारपीट की। मेडिकल जांच के लिए वाईसीएम हॉस्पिटल में ले जाने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज करने पर परिवार के साथ जान से मारने की धमकी दी। भोसरी एमआईडीसी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।