कार में लगी आग, लपटों के बीच फंसे थे बुजुर्ग कपल, फिर ऐसे बची जान, देखें Video

    Loading

    कैलिफोर्निया के लेकसाइड (Lakeside, California) में एक भयानक एक्सीडेंट हुआ। जलती कार के अंदर बुजुर्ग कपल फंस गया था। सौभाग्य से, कुछ  राहगीर उनकी मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें धूं-धूं कर जलती कार से सुरक्षित बहार निकला गया। मौके पर मौजूद एक शख्स ने रेस्क्यू का वीडियो (Burning Car Viral Video) अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। घटना का वीडियो देखने के बाद लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल रह है।   

    जलती हुई कार में फंसे थे बुजुर्ग कपल

    बता दें कि, लेकसाइड फायर डिस्ट्रिक्ट (LakeSide Fire District)  द्वारा इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाले कुछ तस्वीरें भी हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, बुजुर्ग कपल कार के अंदर ही बैठे हुए हैं, वे बाहर निकलने में असमर्थ दिखे। सड़क से जा रहे   कुछ राहगीरों ने हिम्मत दिखाई और उनकी जान बचाने का जोखिम उठाया। उन्होंने आग की लपटों में जलती हुए कार के करीब जाकर बुजुर्ग कपल को सुरक्षित बाहर निकाला और कुछ दूरी पर ले जाकर बैठा दिया।

    कैप्शन में लिखी एक्सीडेंट की जानकारी

    वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आज शाम, लेकसाइड के जेनिंग्स झील के करीब एक वाहन में भीषण आग लगने की रिपोर्ट मिली। इस दौरान कुछ राहगीरों ने उस पल को कैद कर लिया, जब जलती हुई कार से दो बुजुर्गों को बचा लिया गया। कार में लगी भीषण आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया। 

    राहगीरों की हुई जमकर तारीफ

    बता दें कि, इस वीडियो को 7 सितंबर को शेयर किया गया था। अब तक इस वीडियो को 2,000 से अधिक लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। लोगों ने कपल के बचाने वाले राहगीरों की जमकर तारीफ की, वहीं कुछ व्यूअर्स भयावह दुर्घटना को देखकर शॉक्ड हैं।