Picture Credit: Youtube
Picture Credit: Youtube

    कुछ लोगों को जानवरों से बहुत लगाव होता है। वह जानवरों को इंसानों की तरह समझते है। उन्हें प्यार करते है। इन कोरोना काल में लोगों को एक दूसरे से दुरी बनाकर रखने और लोगों के घर जाने उनसे मिलने से लोग वायरस के खतरे से डर रहे है। लोग आपस में दुरी रख रहे है। ऐसे में लोग  जानवरों को मिलने यह पार्क में घूमने नहीं जा रहे है।

    जिससे जानवर भी अकेला महसूस कर रहे है। तो इस कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान उदास जानवरों का मनोरंजन करने के लिए वह पियानो बजाते है। जानवरों को मनोरंजन करने का वीडियो जर्मन का है। जहां ज़ूकीपर्स ने कहा कि जानवर उदास लग रहे है। उनसे बच्चे या बूढ़े भी मिलने नहीं आते है। पियानोवादक ने विशेष रूप से चिड़ियाघर के जानवरों के लिए एक संगीतमय कृति की रचना की। उनका यह पियानो की धुन से जानवरों का खूब मनोरंजन हो रहा है।

    देखें विडियो

    वीडियो में देख सकते है कि जानवर बहुत खुश है और सिर हिलाकर धुन को एन्जॉय कर रहे है। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक साल पुराना है। लेकिन अब एक बार फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग शख्स की तारीफ कर रहे है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं।