टोयोटा हिलक्स के नए टीज़र में दिखा पिकअप ट्रक का खूबसूरत इंटीरियर

    Loading

    नई दिल्ली: इंडिया-स्पेक टोयोटा हिलक्स के पहले टीज़र में कार निर्माता ने हमें इसके फ्रंट प्रोफाइल पर एक संक्षिप्त रूप दिया है। अब एक और टीज़र इमेज जारी किया गया है, जिसमें पहली बार इस पिकअप ट्रक के इंटीरियर को दिखाया गया है। टोयोटा हिलक्स कल यानी 20 जनवरी को लॉन्च होने वाली है, जबकि इसकी डिलीवरी मार्च 2022 से शुरू होगी।

    जैसा कि यूरोप-स्पेक मॉडल पर देखा गया है, इमेज भारत-स्पेक हिलक्स के लिए एक ऑल-ब्लैक लेआउट दिखाती है। टोयोटा के पिकअप ट्रक में उसकी लोकप्रिय एसयूवी, फॉर्च्यूनर के साथ बहुत कुछ समान है। इसमें डैशबोर्ड पर हॉरिजॉन्टली रखे गए एयर-कॉन वेंट्स, स्टीयरिंग व्हील और यहां तक कि 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है। अन्य अपेक्षित विशेषताओं में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल और एक पावर्ड ड्राइवर सीट शामिल हैं।

    हिलक्स की सुरक्षा किट में एयरबैग, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, हिल-डिसेंट कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल शामिल होने की संभावना है। टोयोटा, हिल्क्स को फॉर्च्यूनर के 2.8-लीटर डीजल इंजन (204PS/500Nm) के साथ पेश करेगी। यह 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों के साथ आएगा, साथ में यह एक फोर-व्हील ड्राइवट्रेन (4WD) होगा। हिलक्स की कीमत 25 लाख रुपये से 30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक होने की उम्मीद टोयोटा से की जा रही है। भारतीय बाज़ार में इस टोयोटा पिकअप ट्रक का एकमात्र प्रतियोगी Isuzu D-Max V-Cross होगा।