Volvo Cars body shop

Loading

मुंबई: वोल्वो कार इंडिया ने आज मुंबई में एक नए अत्याधुनिक बॉडी शॉप के उद्घाटन की घोषणा की, जिसने ऑटोमोटिव मरम्मत उद्योग में नए मानक स्थापित किए हैं। KIFS वोल्वो कार्स के संरक्षण में यह आधुनिक सुविधा, ग्राहकों को अद्वितीय सेवा प्रदान करने के लिए और बॉडी रिपेयर की उच्च तकनीक का उपयोग करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

कार्यशाला में आधुनिक क्रैश मरम्मत और शरीर माप उपकरण कई प्रकार के मॉडल और शरीर के आकार के लिए सटीक मूल्यांकन और कुशल मरम्मत सुनिश्चित करते हैं। इसकी क्षमताओं में 3डी बॉडी संरचना माप उपकरण शामिल हैं जो वाहन के उत्कृष्ट और संपूर्ण संरचनात्मक मूल्यांकन प्रदान करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप वोल्वो कारों की आवश्यक सुरक्षा गारंटी का त्याग किए बिना दोषरहित बॉडी की मरम्मत होती है।

इसके अलावा, इसमें चमड़े की मरम्मत के लिए की सुविधा है जो चमड़े की सीट के रंगों को बहाल करने और छोटी दरारें और सिकुड़न को ठीक करने, गुणवत्तापूर्ण ऑटोमोटिव सेवाओं के लिए एक नया मानक स्थापित करने जैसे कार्यों को संभालती है। उच्च मानकों को बनाए रखना और पर्यावरण के लिए स्थिरता और चिंता पर वोल्वो कारों का ध्यान केंद्रित करना है। यह बॉडी शॉप पारंपरिक ऊर्जा, अपशिष्ट जल प्रबंधन और जल संरक्षण के पूरक के लिए सौर ऊर्जा का उपयोग करता है।