Jasprit Bumrah is One of The Best Death Bowlers, Says Trent Boult

मुंबई इंडियंस की टीम में बोल्ट और बुमराह की जोड़ी शानदार प्रदर्शन करती है।

    Loading

    चेन्नई. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जीत में फिर अहम भूमिका निभायी जिसके बाद न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि यह भारतीय तेज गेंदबाज इस खेल में ‘डेथ ओवरों’ का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है।

    बुमराह ने अपने चार ओवरों में केवल 14 रन गंवाये और एक विकेट भी झटका जिससे मुंबई इंडियंस ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 151 रन का लक्ष्य देकर 137 रन पर समेट दिया।बोल्ट ने मैच के बाद कहा, ‘‘बुमराह जैसे खिलाड़ी को गेंदबाजी करते हुए देखना शानदार है। वह जब गेंदबाजी करता है तो पूरे स्पैल के दौरान काफी स्पष्ट होता है। ”

    मुंबई इंडियंस की टीम में बोल्ट और बुमराह की जोड़ी शानदार प्रदर्शन करती है। दोनों ने पिछले चरण में बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी टीम को पांचवां खिताब दिलाने में मदद की थी।

    उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि डेथ ओवरों में वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है। वह मेरा काम काफी आसान बना देता है। ” स्पिनर राहुल चाहर (19 रन देकर तीन विकेट) और बोल्ट (28 रन देकर तीन विकेट) ने गेंद से काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने कहा कि यह टीम प्रयास था।

    उन्होंने कहा, ‘‘यहां एक प्रदर्शन को चुनना काफी मुश्किल है। ज्यादातर श्रेय पूरी टीम को जाता है। हम जानते थे कि हम स्कोर में कुछ रन कम रह गये थे। ”