Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में शुरू है। ऐसे में आए दिन इससे जुड़ी कई ख़बरें भी समाने आती रहती है। इसी कड़ी में एक और ऐसी खबर सामने आई जहाँ शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने आईसीसी (ICC) के सामने अपनी बात रखी है। यह मुद्दा पीएसएल 6 (PSL 6) में मुल्तान सुल्तांस और पेशावर जाल्मी के बीच 23 फरवरी को हुए मुकाबले का है, जहाँ अफरीदी जब गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने अपना कैप अंपायर (Umpire) को देनी चाही, लेकिन अंपायर ने अफरीदी के कैप को लेने से माना कर दिया।

    दरअसल, कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे को देखते हुए आईसीसी ने नियम बनाया है जिसमें अंपायर पहले की तरह अब गेंदबाजों के कैप को नहीं पकड़ेंगे। ऐसे में इसी नियम के आधार पर अंपायर ने अफरीदी की कैप लेने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद शाहिद ने ट्वीट कर ICC के सामने कुछ बाते रखी हैं।  

    इस ट्वीट में शाहिद ने लिखा है कि, ‘डियर आईसीसी क्या आप बता सकते हैं कि अंपायर्स को गेंदबाजों का कैप पकड़ने के लिए क्यों माना किया गया है? जबकि वे उसी बायो-बबल में रहते हैं जिसमें सभी प्लेयर्स और मैनेजमेंट रहते हैं। वहीं जब मैच खत्म होता है तो सभी एक दूसरे से हाथ भी मिलाते हैं।’  शाहिद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर ज़ोरोशोरो से वायरल हो रहा है। जहाँ लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देते नज़र आ रहे हैं।