Sushant Death Case: After Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor and Rakulpreet, Deepika Padukone's name crops up as alleged drugs chat comes to light

हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक और फिल्म की घोषणा हुई है। इस फिल्म का नाम 'फाइटर' (Fighter) है और इसके वो अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Loading

मुंबई: मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में निर्देशक शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस इस फिल्म में अभिनेत्री अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और ‘गली बॉय’ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। दीपिका की यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा और रिलेशनशिप पर बेस्ट है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के पास शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आगामी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) भी शामिल है। इस फिल्म में एक बार फिर से बड़े पर्दे पर शाहरुख और दीपिका की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करेगी। दीपिका ‘महाभारत’ (Mahabharata) फिल्म को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार,  अदाकारा इसमें द्रौपदी (Draupadi) की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी।

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा, ‘शकुन बत्रा की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके बाद मैं शाहरुख खान के साथ काम करूंगी। यह एक एक्शन बेस्ट फिल्म होगी जिसका नाम ‘पठान’ है। मैं नाग अश्विन और प्रभास (Prabhas) के साथ भी काम करूंगी। मेरी ये फिल्म ऐनी हैथवे की मूवी ‘द इंटर्न’ का रीमेक है। इसके बाद मैं हमारे देश की सबसे प्रसिद्ध कहानी ‘महाभारत’ में काम करना शुरू करूंगी। फिल्म में मेरा किरदार ‘द्रौपदी’ का होगा।‘  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage)

अदाकारा ने आगे बताया कि, ‘मैं इस साल पांच फिल्मों में काम करूंगी। कोरोना महामारी के कारण कुछ क्रिएटिव चीजें निकलकर सामने आई हैं। आपको बता दें, हाल ही में दीपिका पादुकोण की एक और फिल्म की घोषणा हुई है। इस फिल्म का नाम ‘फाइटर’ (Fighter) है और इसमें वो अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage)