अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मुमताज ने सेहत को लेकर किया खुलासा, बोलीं- ‘मेरी त्वचा मुझे परेशानी…’

    Loading

    मुंबई: अपने शानदार करियर में कई बेहतरीन फिल्में देने के लिए जानी जाने वाली दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) ने हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने के बाद सुर्खियां में आ गई थी। बताया गया कि पेट में दर्द के बाद अदाकारा को परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वैसे इलाज के बाद अब मुमताज को छुट्टी दे दी गई है। अब वो घर पर आराम कर रही है। ऐसे में अब अभिनेत्री ने अपनी सेहत के बारे में खुलासा किया है। ईटाइम्स के साथ बातचीत में अभिनेत्री मुमताज ने बताया कि वह इरिटेबल बाउल सिंड्रोम और कोलाइटिस दोनों से पीड़ित हैं। बी डायरिया के अचानक हमले ने उनके लिए चीजें खराब कर दीं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

    बता दें, अस्पताल में अपने समय के दौरान मुमताज को अपनी नाजुक त्वचा के कारण बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा। दिग्गज अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह पूरे सप्ताह ड्रिप पर थीं। “मेरी त्वचा मुझे बहुत परेशानी दे रही थी। ईरानी होने के नाते मेरी त्वचा बहुत नाजुक है। मैं अस्पताल में पूरे एक हफ्ते तक ड्रिप पर रहा। ड्रिप का इंजेक्शन केवल मेरे दाहिने हाथ में डाला जा सकता था; मेरे बाएं हाथ का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था क्योंकि 25 साल पहले जब मुझे स्तन कैंसर हुआ था, तब मेरे लिम्फ नोड्स को हटा दिया गया था।

    हाल ही में मुमताज से इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बॉलीवुड में वापसी करने की उनकी योजना के बारे में पूछा गया था। इस पर, अनुभवी अभिनेत्री ने कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि मुझे उस तरह की भूमिका मिलेगी जो वास्तव में मेरे दिल को छूती है और यह अच्छा होगा और लोग इसकी सराहना करेंगे। पहले मुझे अपने पति की अनुमति लेनी होगी। वह कहेगा ‘ठीक है आप एक कर सकते हैं’। तब शायद मैं करूंगा। नहीं तो नहीं”।