Akshara Singh Song Up Bihar Lootane
अक्षरा सिंह का गाना 'यूपी बिहार लूटने' का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री की शुमार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की फिल्मों और गानों के रिलीज का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं आज यानी 1 नवंबर को अक्षरा सिंह का नया पार्टी एंथम ‘यूपी बिहार लूटने’ (Up Bihar Lootane) रिलीज हो गया है। यह एक जोशीला और उत्साही ट्रैक है। जो टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस और मुदस्सर खान द्वारा निर्देशित इस गाने को अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है और उन्होंने ही इसे गाया भी है। अजीत मंडल द्वारा रचित और लिखित इस गाने को आर्य शर्मा ने संगीत दिया है। गाना ‘यूपी बिहार लुटने’ की आकर्षक धुन, वाइब्रेंट विजुअल और अक्षरा सिंह का जबरदस्त परफॉरमेंस लोगों के दिलों को छू रहा है।

अक्षरा ने कहा, “मैं प्रशंसकों के सामने ‘यूपी बिहार लूटने’ पेश करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं, यह एक ऐसा ट्रैक जो एक अच्छा समय बिताने और उस पल का पूरा आनंद लेने के बारे में है। यह एक डांस सॉन्ग है। प्रशंसक जब ये म्यूजिक वीडियो देखेंगे तो यह उनके लिए एक रोमांचक यात्रा होने वाली है।” अक्षरा सिंह का यह गाना ‘यूपी बिहार लूटने’ फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।