Aaliya Siddiqui
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) पिछले कुछ समय से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आलिया के पर्सनल लाइफ में काफी उथल-पुथल चल रहा है। उनका और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का मामला इस समय कोर्ट में चल रहा है। वहीं आलिया इस वक्त ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) में नजर आ रही हैं। वो इस रियलिटी शो में 17 जून को एंट्री की हैं। वो लोगों में अपनी एक दमदार पहचान बनाने के लिए सलमान खान (Salman Khan) के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में पहुंची हैं।

इसके लिए आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का धन्यवाद भी किया क्योंकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वक्त बच्चों की देखरेख कर रहे हैं जिससे आलिया अपना सारा फोकस बिग बॉस पर कर पा रही हैं। आलिया के इस फैसले का नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फुल सपोर्ट किया है। आलिया रियलिटी शो में एंट्री कर बेहद खुश हैं। उन्होंने बिग बॉस हाउस में खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए कहा कि वो हमेशा से एक खुशमिजाज महिला रही हैं। उनकी पहचान एक स्टार वाइफ के तौर पर रही है, लेकिन अब वो अपनी खुद की पहचान चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब किसी रिश्ते में इज्जत नहीं होती है तो वो कमजोर हो जाता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

आलिया ने कहा कि बिग बॉस ने उन्हें अपनी पहचान बनाने का एक अच्छा मौका दिया है। उन्होंने पिछले 19 सालों में बहुत कुछ झेला और सहा है, लेकिन अब वो पीछे मुड़ना नहीं चाहती हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस से उनकी एक अलग पहचान बनेगी। जिसमें उन्हें किसी और के पहचान की जरुरत नहीं पड़ेगी। वो खुद के नाम से जानी जाएंगी। आलिया अपनी शादी की मुश्किल भरी यादों को मिटाकर अपने दोनों बच्चों के साथ एक नए जीवन की शुरुआत करना चाहती है। जिसके लिए वो बिग बॉस में एंट्री की हैं।