प्रभास (बाएं) और प्रभास के इंस्टाग्राम अकाउंट (दाएं) की फोटो (Photo Source - Social Media)
प्रभास (बाएं) और प्रभास के इंस्टाग्राम अकाउंट (दाएं) की फोटो (Photo Source - Social Media)

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। इसी बीच अचानक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) से प्रभास का प्रोफाइल नहीं दिखाई दे रहा है। जिसके बाद फैंस बहुत परेशान हैं। यूजर्स यह कयास लगा रहे हैं कि शायद प्रभास का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है या फिर डिलीट हो गया है।

वहीं कुछ यूजर्स यह भी कह रहे हैं कि शायद एक्टर ने अपने अकाउंट को ड‍ीएक्‍ट‍िवेट कर लिया है। हालांकि, इस बारे में अभी तक एक्टर प्रभास और उनकी टीम की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं फेसबुक पर प्रभास का अकाउंट और पोस्ट सबकुछ प्रॉपर दिखाई दे रहा है। जिसका साफ मतलब यह है कि यह परेशानी केवल प्रभास के इंस्टाग्राम अकाउंट में हैं।   

  

प्रभास की अपकमिंग फिल्में  

प्रभास के वर्कफ्रंट कि बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे। प्रभास इन दिनों डायरेक्टर मारुति की फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। उनकी स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ 22 दिसंबर, 2023 को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। इसके अलावा प्रभास नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी नजर आएंगे।