#AskAnupam
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) एक्टर (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके अलावा नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। वहीं शनिवार को एक्टर अनुपम खेर ने मुंबई से पुणे की यात्रा की उस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए ट्विटर पर #AskAnupam सेशन रखा था।

    जिस दौरान फैंस ने अपने सुपरस्टार से कई सवाल किए। जिसका जवाब अनुपम खेर ने दिया। इस दौरान फैंस ने उनसे कई पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल किए। इस सेशन के दौरान एक यूजर ने उनसे सवाल करते हुए पूछा, “पठान’ फिल्म के बारे में एक शब्द सर!” जिसके जवाब में अनुपम खेर ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया।

    वहीं दुसरे यूजर ने पूछा, “अनुपम खेर सर! ‘पठान’ की सफलता और शाहरुख खान के प्रदर्शन पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है?” जिसका जवाब देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, “मैंने अभी तक इसे नहीं देखा है। अपना छोटू सा फिल्म के प्रचार में व्यस्त था ‘शिव शास्त्री बल्बोआ!’ जल्द ही देखेंगे!”

    वहीं तीसरे यूजर ने अनुपम खेर से सवाल पूछते हुए लिखा, “अनुपम खेर सर आप भविष्य में शाहरुख खान के साथ काम करेंगे।” जिसके जवाब में अनुपम खेर ने लिखा, “क्यों नहीं! मुझे हमेशा उनके साथ काम करना पसंद है!”

    बता दें कि इस दौरान यूजर्स ने यह भी सवाल किया कि ‘कश्मीर फाइल्स’ की तरह ‘दिल्ली फाइल्स’ कब ला रहे हैं। जिसके लिए अनुपम खेर ने इस सवाल को विवेक अग्निहोत्री से पूछने कि बात कही। अनुपम खेर ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अपने दिल के बेहद करीब बताया है।