Virat Kohli and Anushka Sharma
Photo: Twitter

    Loading

    मथुरा: क्रिकेटर विराट कोहली फिल्म अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा सहित बुधवार सुबह अचानक वृन्दावन पहुंचे और उन्होंने यहां बाबा नीम करौरी आश्रम पहुंच उनकी समाधि के दर्शन किए। नीम करौरी बाबा आश्रम के ट्रस्टी ने इसकी जानकारी दी।

    ट्रस्टी राधेकृष्ण पाठक ने बताया कि दोनों यहां करीब एक घंटे तक रुके और समाधि स्थल के दर्शन कर कुटिया में ध्यान लगाया।  उन्होंने बताया कि इस बीच उन्होंने अपने प्रशंसकों को आटोग्राफ दिए और उनके संग फोटो भी खिंचवाए। उन्होंने बताया कि इसके बाद विराट एवं अनुष्का मां आनंदमयी आश्रम के लिये रवाना हो गए। उनका कार्यक्रम पूरी तरह गोपनीय रखा गया था।

    आश्रम में मीडिया को प्रवेश नहीं दिया गया। आश्रम से निकल कर वे एक होटल में दिन भर रुके। उन्होंने बताया कि आश्रम में विराट और अनुष्का ने बालभोग का प्रसाद भी ग्रहण किया। आश्रम में विराट कोहली ने अपने एक प्रशंसक को बैट पर ऑटोग्राफ भी दिया।

    पाठक ने बताया कि कुछ माह पूर्व ही वे दोनों उत्तराखंड के कुमाऊं स्थित कैंचीधाम आश्रम पहुंचे थे और वहां बाबा नीम करौरी महाराज के आश्रम में दर्शन किए थे। ज्ञात रहे कि बाबा नीम करौरी महाराज को भक्तगण हनुमान जी का अवतार मनाते हैं और देश-विदेश से हजारों भक्त उनकी समाधि स्थल के दर्शन करने आते हैं।