एक्स हसबैंड आदिल ने किया राखी सावंत का भंडाफोड़, कहा- ‘झूठी है वो!’

Loading

मुंबई: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का नाम एक बार फिर उनके पति को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने नहीं बल्कि उनके एक्स पति ने उन पर सवाल उठाए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आदिल ने बताया कि राखी ने मुझे झूठ बोलकर फंसाया और मुझसे काफी रकम ऐंठ लिए।

जेल से लौटने के बाद आदिल ने राखी सावंत पर आरोप लगाए हैं कि, ‘जब वो मुंबई से बाहर थे और राखी मुंबई में थी तो एक्ट्रेस ने उनका एक न्यूड वीडियो बनाया था और उन्हें ब्लैकमेल करती थी। जब साथ में रहती थी, तो उन्हें कोई टैबलेट और ड्रग्स देती थी।’ आदिल के मुताबिक राखी जैसी औरतों से बात करना किसी खतरे से कम नहीं।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

आदिल के मुताबिक वो जल्द ही एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए अपनी बात रखेंगे और लोगों को राखी सावंत का असली चेहरा दिखाएंगे। बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने पिछले साल यानी 2022 जुलाई में शादी की थी। बाद में राखी ने आदिल पर मारपीट करने, उनकी जानकारी के बिना उनके फ्लैट से पैसे और गहने चुराने, अननैचुरल संबंध बनाने और दहेज के लिए उत्पीड़न करने समेत दूसरे आरोप लगाए थे। जिसके बाद आदिल को पूछताछ के लिए मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन लाया गया और उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी।