Karan Johar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने रितेश देशमुख (Riteish deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) की स्टारर फिल्म ‘वेड’ की काफी प्रशंसा की है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘वेड’ का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की तारीफ करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है। दरअसल, रितेश देशमुख और जेनेलिआ डिसूजा की फिल्म ‘वेड’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह एक मराठी भाषा फिल्म है।

    करण जौहर ने अपने कैप्शन में लिखा, “रितेश और में 20 साल से दोस्त हैं… एक ऐसी दोस्ती जिसका हम दोनों के प्रोफेशन से कोई लेना-देना नहीं है जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं… मैंने रितेश से यह कनेक्शन तब बनाया था जब हम पहली बार मिले थे… रितेश एक अच्छे इंसान हैं और उनका दिल बहुत बड़ा है, वह हमेशा से एक अच्छा व्यक्ति रहें हैं जिन्हे हर कोई प्यार करता था! कोई रितेश को प्यार करने से रुक ही नहीं सकता, ऐसे व्यक्तितत्व के इंसान हैं रितेश देशमुख।” उन्होंने आगे लिखा, “रितेश एक बहुत उम्दा अभिनेता हैं जिन्हे कभी-कभी लोग मामूली रूप से भी कम आंक लेते हैं … वह मराठी सिनेमा के लिए हमेशा तत्पर रहा है …

    और आज मेरे सबसे प्यारे दोस्त रितेश न ही केवल एक अच्छे फिल्म निर्माता साबित हुए हैं बल्कि एक बहुत अच्छे अभिनेता भी साबित हुएं हैं। रितेश की रिलीज हुई ‘वेड’ फिल्म मराठी सिनेमा की एक ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर है… जब मैं इसे लिख रहा हूं तो मेरा दिल बहुत गर्व और इमोशंस से भर गया है! जेनेलिया और उनके बीच हमेशा एक परियों की कहानी वाला रोमांस रहा है जो बड़े परदे पर इतनी खूबसूरती के साथ दिखाई देता है! ब्रावो मेरे दोस्त !!!! मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    पिछले साल दिसंबर में जेनेलिया ने खुलासा किया था कि वह जल्द ही फिल्म ‘वेड’ के साथ मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मुझे ‘इतनी सारी भाषाओं में फिल्मों का हिस्सा बनने और सभी से प्यार और सम्मान पाने का सौभाग्य मिला है। महाराष्ट्र में पैदा होने के कारण, मेरा दिल सालों से मराठी में एक फिल्म करने के लिए तरस रहा था और उम्मीद कर रहा था कि कोई ऐसी स्क्रिप्ट होगी जहां मैं ऐसा कह सकूं, और फिर यह हुआ – मेरी पहली मराठी फिल्म, मैं 10 साल बाद अभिनय में वापस आ रही हूं और एक सपने का हिस्सा बन रही हूं, जहां मेरे पति रितेश देशमुख पहली बार निर्देशन कर रहे हैं और मुझे एक सुंदर सह-अभिनेत्री जिया शंकर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला।”

    ‘वेड’ फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में 20 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाके से ओपनिंग की। ‘वेड’ फिल्म तमिल फिल्म ‘मजिली’ का रीमेक है। यह रितेश देशमुख की पहली फिल्म होगी जिसमें वह निर्देशन करेंगे। फिल्म सिनेमाघरों में 30 दिसंबर 2021 को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सलमान खान का गेस्ट अपीयरेंस है।