Kriti Sanon
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो पत्ती’ (Do Patti) की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं कृति सेनन को हाल ही में उनकी अभिनीत फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड मिला है। जिसके बाद से एक्ट्रेस काफी चर्चाओं में हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। एक्ट्रेस भी अपने इस सम्मान से काफी खुश हैं और वो इसके जश्न में डूबी हुई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया है कि उन्हें साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ का इंतजार है।   

दरअसल, अल्लू अर्जुन ने कृति सेनन को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने की बधाई दी थी। जिसपर एक्ट्रेस ने भी अल्लू अर्जुन को फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने के लिए उन्हें बधाई देते हुए उनकी तारीफ की। जिसके जवाब में अल्लू अर्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद डियर। आपकी प्रशंसा से प्रभावित और विनम्र हूं। आशा है कि आप भविष्य में भी ऐसा ही महसूस करेंगी। भवदीय।” जिसका जवाब देते हुए कृति सेनन ने लिखा, “यहां एक साथ एक फिल्म प्रदर्शित हो रही है। मैं अपने पसंदीदा सुकुमार गरू के साथ ‘पुष्पा 2’ का इंतजार कर रही हूं! हमेशा प्यार और सम्मान!” 

अगर बात करें कृति सेनन के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। जिसमें ‘गणपथ: पार्ट 1’, ‘द क्रू’ और शाहिद कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो पत्ती’ से बतौर प्रोड्यूस डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म में एक्टिंग भी करेंगी साथ ही इसे अपने प्रोडक्शन हाउस ‘ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स’ के बैनर तले प्रोड्यूस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस फिल्म की शूटिंग भी स्टार्ट कर दी है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया था।