Mika Singh
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ नाम जुड़ने की वजह से कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जैकलीन फर्नांडीज के एक लेटेस्ट ट्वीट को सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने रिट्वीट कर कुछ ऐसा लिखा जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। हालांकि, बाद में मीका सिंह ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज ने 29 सितंबर को अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर शेयर की। दोनों स्टार्स ने अपनी ये तस्वीर इटली में क्लिक करवाई है। एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर कर लिखा, “लीजेंड वैन डेम के साथ!! इस सहयोग के लिए इंतजार नहीं कर सकती!” जैकलीन के इस पोस्ट को देखकर यूजर्स ऐसा मान रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही वैन डेम के साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करने वाली है।

मीका सिंह के पोस्ट ने खींचा सभी का ध्यान 

वैन डेम के साथ जैकलीन की इस तस्वीर पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वहीं सिंगर मीका सिंह ने जैकलीन के इस ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, “आप बहुत सुंदर लग रही हैं… वह सुकेश से कहीं बेहतर है।’ मीका के इस पोस्ट ने सभी का अटेंशन ग्रैब किया है। हालांकि, सिंगर ने बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन सिंगर का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सुकेश चन्द्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं, इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है।

जैकलीन इन फिल्मों में आएंगी नजर 

बात करें जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस जल्द ही कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगी। अहमद खान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को ज्योति देशपांडे और फिरोज ए नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पटानी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, राहुल देव और मीका सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ 20 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा जैकलीन फर्नांडीज फिल्म ‘फतेह’ में सोनू सूद के साथ नजर आएंगी।