शाहरुख खान पर क्यों भड़की रामचरण की मेकअप आर्टिस्ट, कहा- ‘ये अपमानजनक है!’

Loading

मुंबई: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का 3 दिन तक चला प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड और साउथ के बड़े-बड़े स्टार्स का जमावड़ा लगा। इस फंक्शन में साउथ स्टार रामचरण भी शामिल हुए थे। फंक्शन के दौरान शाहरुख खान ने रामचरण को लेकर एक ऐसी टिपण्णी कर दी जिससे रामचरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन शाहरुख खान पर भड़क उठी। उन्होंने इस पूरे वाकये का वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिससे रामचरण के फैंस भी शाहरुख खान पर बुरी तरह भड़के नजर आ रहे हैं।

दरअसल इस फंक्शन में शाहरुख खान ने तीनों खानों के साथ परफॉर्म करने के लिए राम चरण को भी बुलाया। शाहरुख खान ने राम चरण को स्टेज पर बुलाते वक्त ‘इडली’ शब्द का इस्तेमाल किया, जिससे फैंस बुरी तरह से भड़के हुए हैं। जेबा हसन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘इडली वड़ा राम चरण कहां है तू…???’ मैं इसके बाद बाहर चली गई। राम चरण जैसे स्टार के प्रति बहुत ही अपमानजनक…’

सोशल मीडिया पर फैंस भी इस वीडियो को शेयर कर शाहरुख खान की आलोचना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘शाहरुख खान साउथ इंडियन राम चरण को इडली कहकर उनके प्रति नस्लवादी व्यवहार कर रहे हैं।’ हालांकि इस पूरे वाकये पर रामचरण ने अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।