Sunny Deol Viral Video
सनी देओल की फोटो (Photo - X)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे अपने एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वायरल वीडियो में एक्टर नशे में धुत होकर सड़क पर लड़खड़ाते हुए चलते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने पर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था, क्योंकि उन्होंने पहली बार अपने फेवरेट एक्टर को ऐसी हालत में देखा था। वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो को लेकर सनी देओल को ट्रोल भी कर रहे थे। जिसपर अब खुद सनी देओल ने ब्रेक लगाते हुए वायरल वीडियो का पूरा सच बता दिया है। 

सनी देओल ने अपने एक्स अकाउंट पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जो वायरल वीडियो का असली वीडियो है। जिसे देखने के बाद सारी सच्चाई ही सामने आ गई। सनी देओल का ये वायरल वीडियो उनके शूट का हिस्सा है। जिसमें उन्हें नशे में धुत होकर सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है। बीटीएस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर सड़क पर चल रहे हैं और उनके अलग-बगल क्रू मेंबर कैमरा लिए सीन को शूट कर रहे हैं। सनी देओल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “अफवाहों का सफर बस यहीं तक।” 

अमीषा पटेल ने जताई ऐसी संभावना 

वहीं ‘गदर 2’ की को-स्टार अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनी देओल के इस बिहाइंड द सीन वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “सनी देओल ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि जिस वीडियो में उन्हें नशे की हालत में अस्त-व्यस्त दिखाया गया है, वह केवल एक शूट का हिस्सा है! हमें आश्चर्य है कि क्या वह ‘दामिनी’ के संभावित सीक्वल में शराबी वकील के रूप में लौट रहे हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अमीषा पटेल के द्वारा दिए ‘दामिनी’ के संभावित सीक्वल की खबर से सनी देओल के फैंस एक्साइटेड हो उठे हैं। अगर अमीषा पटेल का ये हिंट सच निकलता है तो यह सनी देओल के फैंस के लिए एक बड़ा ट्रीट होगा। हालांकि, अभी तक इस खबर पर सनी देओल का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।