Tanushree On Rakhi Sawant
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ बढ़ते विवादों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। दोनों लगातार एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं। यहां तक कि आदिल को जेल भी जाना पड़ा था। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) आदिल के सपोर्ट में सामने आई हैं। उन्होंने राखी सावंत को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

तनुश्री दत्ता ने बताया कि कैसे राखी सावंत ने मी टू मोमेंट के दौरान उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश की थी। तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के गड़े मुर्दे उखाड़े हैं। तनुश्री ने साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान नाना पाटेकर पर कई आरोप लगाए थे। तब राखी सावंत ने नाना पाटेकर को सपोर्ट करते हुए तनुश्री को काफी कुछ भला-बुरा कहा था। जिसपर अब एक्ट्रेस तनुश्री ने राखी को लेकर कई खुलासे किए हैं। तनुश्री दत्ता ने कहा कि राखी ने वर्बली अटैक से उनके मेंटल हेल्थ को नुकसान पहुंचाया। तनुश्री ने राखी को साइकोपैथ तक कहा है।

राखी की वजह से दो लड़कों ने कर लिया था सुसाइड 

तनुश्री ने अपने इंटरव्यू के दौरान राखी को कहा कि वह एक साइकोपैथ है। दो लड़कों ने ओल्ड विक्टिम राखी की वजह से सुसाइड कर लिया। जिसके लिए राखी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था। आदिल ने कहा कि यह मामला 4 साल बाद खत्म हो गया क्योंकि लड़कों के पैरेंट्स राखी से नहीं लड़ पाए। तनुश्री ने कहा कि राखी को हर दिन कोई ना कोई मिल जाता है जो आदिल और राजश्री के मामले में झूठ बोलता है। उन्होंने कहा कि राखी इतने धर्म बदलने के बाद भी खुद को बदल नहीं पाई। राखी बात-बात पर झूठ बोलती है। वो आदिल और राजश्री पर झूठा आरोप लगा रही है। राखी को जब ऐसा लगता है कि उसका पर्दाफाश होने वाला है। तब वो पलट जाती है और बेचारी बनने का नाटक करने लगती है।