‘द केरला स्टोरी’ के निर्माता ने फिर लगाईं सुप्रीम कोर्ट से गुहार, कहा-‘ममता बनर्जी के गुंडों से नहीं लड़ सकता’

Loading

मुंबई: ‘द केरला स्टोरी’ पर पश्चिम बंगाल में लगाए गए बैन को सुप्रीम कोर्ट द्वारा अवैध ठहराए जाने के बाद भी ये फिल्म बंगाल में रिलीज नहीं हो पाई। थियेटर मालिकों का कहना है कि, ‘उन्हें टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा धमकी मिल रही थी, इसलिए उन्होंने फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया। इस बारे में अब इस फिल्म के निर्माता विपुल शाह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Kerala Story 🔵 (@the.kerala.story)

प्रोड्यूसर का कहना है कि, ‘अब तक उन्होंने कानून का पूरा पालन किया, ताकि किसी की भावनाओं को किसी तरह से कोई ठेस ना पहुंचे। लेकिन वो इसके अलावा अब गुंडों से नहीं लड़ सकते। विपुल ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘कानून के तहत वो जो कर सकते थे उन्होंने किया। उन्होंने कहा कि इस देश में सुप्रीम कोर्ट सर्वोपरि है और वो सुप्रीम कोर्ट से निवेदन करते हैं कि इन सरकारों के खिलाफ कार्रवाई करे।’ इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि, ‘वो सुप्रीम कोर्ट उन्हें ऐसी सजा दें कि ये दोबारा ऐसी हरकत कभी न कर सकें।’

गौरतलब है कि बंगाल और तमिलनाडु में अघोषित बैन के बावजूद इस फिल्म की कमाई पर कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर अब तक इस फिल्म के खाते में 200 करोड़ रुपये आ चुके हैं और अब तक इस फिल्म की अच्छी कमाई जारी है।

बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मिली जानकारी के मुताबिक सुदीप्तो सेन फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बिजी शेड्यूल और फिल्म को लेकर मिल रही धमकियों को लेकर स्ट्रेस में हैं। इसके अलावा मॉरीशस के थिएटर को भी आईएसआईएस द्वारा ई-मेल भेजकर धमकी दी गई है कि यदि वहां के सिनेमा हॉल में फिल्म लगी तो थियेटर को बम लगाकर उड़ा देंगे।