वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक हुए अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा, नया गाना हुआ रिलीज

Loading

मुंबई: मुनव्वर फारूकी ने ‘बिग बॉस 17’ का खिताब जीता। अभिषेक कुमार दूसरे और मन्नारा चोपड़ा तीसरे स्थान पर रहे। शो के बाद दर्शकों को मुनव्वर-मन्नारा की रोमांटिक केमिस्ट्री की उम्मीद थी, लेकिन इस वैलेंटाइन डे पर अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा की रोमांटिक केमिस्ट्री ने सभी को हैरान कर दिया है। अभिषेक-मुन्नारा का रोमांटिक गाना ‘सांवरे’ आज यानी 12 फरवरी को रिलीज हो गया है। इस गाने में अभिषेक-मन्नारा की लव केमिस्ट्री ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है।

अभिषेक कुमार ने गाने की झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा है, ‘इस वैलेंटाइन, अपने प्यार को ‘सांवरे’ के साथ अपने दिल को छूने दें।’ सांवरे का पूरा गाना आ गया है, अभी देखें।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AbhishekKumar (@aebyborntoshine)

अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा का गाना ‘सांवरे’ अखिल सचदेवा ने गाया है। इसके बोल भी अखिल सचदेवा ने लिखे हैं और इसे कंपोज भी अखिल सचजेवा और कार्तिक देव ने किया है। पहली बार इन्हें लव केमिस्ट्री में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इनकी जोड़ी को पसंद भी कर रहे हैं।

‘बिग बॉस 17’ की बात करें तो अभिषेक और मन्नारा घर में अच्छे दोस्त की तरह रहे। उनके बीच कभी-कभार विवाद भी होते थे लेकिन ज्यादातर उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। वैसे तो मुनव्वर फारुकी और मन्नारा की केमिस्ट्री बिग बॉस में काफी अच्छी दिखी थी, लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद अभिषेक के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैन्स को हैरान कर दिया।