File Photo
File Photo

Loading

सुनीता पाण्डेय- 

बॉलीवुड के गलियारों में अफेयर की ख़बरें फैलना आम बात है। पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर मशहूर रैपर बादशाह की दूसरी शादी को लेकर भी चर्चा का माहौल है। खबर है कि बादशाह (Badshah) अपनी गर्लफ्रेंड पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ शादी करने जा रहे हैं। लेकिन अब खुद बादशाह ने इसका खंडन कर अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

इंस्टाग्राम के ज़रिए बताई सच्चाई 

रैपर ने अपनी शादी की ख़बरों पर प्रतिक्रया देते हुए कहा है कि, ‘आपको बताना चाहूंगा कि मैं किसी के कोई शादी नहीं करने जा रहा हूं। जो भी मेरे बारे में इस तरह की बातें कर रहा है उसे किसी बेहतर मसाले वाले कंटेंट की जरूरत है। उन्होंने यह बात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहीं है जिससे यह साफ हो गया है कि उनकी शादी के बारे में जो भी खबरें चल रही हैं वह महज एक अफवाह है।

पहले से ही हैं शादीशुदा 

बता दें कि बादशाह पहले से ही शादीशुदा हैं। उनकी पहली शादी जैस्मीन मसीह के साथ हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है। साल 2020 में कुछ कारणों के चलते कपल अलग हो गए थे। अपने गाने के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले रैपर की पर्सनल जिंदगी से जुड़ी ज्यादा बातें लोगों को पता नहीं है।

रिलेशन पर साधी है चुप्पी

पिछले दिनों जब उन्हें ईशा रिखी के साथ एक शॉपिंग मॉल में देखा गया तब से ही उनके डेट की ख़बरें सामने लगी थी। लेकिन इस जोड़े ने कभी अपने रिलेशन को स्वीकार नहीं किया बल्कि मीडिया द्वारा कुरेदे जाने पर चुप्पी साध ली। जिसके बाद उनके रिलेशन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे। सूत्रों के अनुसार बादशाह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी संजीदा नज़र आते हैं। इसलिए वो इसे मीडिया के सामने नहीं लाना चाहते। उनकी इस चुप्पी के कारण उनकी शादी की अफवाहें तैरने लगी थी। अब चूंकि खुद बादशाह ने ही इसका खंडन कर दिया है तो उम्मीद है कि ऐसी खबरों पर रोक लग जाएगी। 

ख़ास है सिंगिंग स्टाइल

अपने ख़ास सिंगिंग स्टाइल की वजह से बादशाह युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। पिछले दिनों वो काफी रियलिटी शोज में भी नज़र आ रहे थे। ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ में बतौर जज उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई। खबर तो ये भी है कि बादशाह जल्द एक्टिंग के मैदान में हाथ आजमाते नज़र आएंगे।