Rajpal Yadav
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) राजपाल यादव (Rajpal Yadav) फिल्मों में अपने कॉमेडी अंदाज और हंसते हुए चेहरे के लिए जाने जाते है। एक्टर एक बड़ी मुसीबत में फंस गए है। उनपर लाखों रुपयों की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। जिसके चलते पुलिस ने 15 दिनों के अंदर पुलिस के सामने पेश होने का नोटिस भी जारी कर दिया है। इंदौर के प्रताप नगर शहर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले बिल्डर सुरिंदर सिंह ने एक्टर राजपाल यादव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

    सुरिंदर सिंह का एक्टर पर यह आरोप है कि उन्होंने बिल्डर के बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में मदद करने और ऊंचाई पर ले जाने के लिए उससे 20 लाख रुपये लिए थे, लेकिन रुपये लेने के बाद भी अब तक राजपाल यादव ने सुरिंदर सिंह के बेटे की कोई मदद नहीं की और न ही उसे अब तक कोई काम दिलवाया। सुरिंदर सिंह ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि राजपाल यादव तो एकदम से गायब ही हो गए। सिर्फ इतना ही नहीं वो न तो सुरिंदर सिंह के कॉल का जवाब देते हैं और न ही वो उसके पैसे लौटा रहे है। जिसके चलते पिछले हफ्ते सुरिंदर सिंह ने राजपाल यादव के खिलाफ तुकोगंज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है।

    पुलिस शिकायत दर्ज होते ही एक्शन में आ गई और राजपाल यादव को नोटिस जारी कर दिया है। जिसमें उन्हें 15 दिनों के अंदर पुलिस के सामने पेश होना है। इस मामले की कार्रवाई इंस्पेक्टर ललन मिश्रा कर रहे है। राजपाल यादव अभी हाल ही में फिल्म ‘अर्ध’ में दिखाई दिए थे। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। इससे पहले वो एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में एक छोटे किरदार में नजर आए थे। वो इस फिल्म में एक पंडित की भूमिका में दिखाई दिए थे। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई।