डायरेक्टर अली अकबर ने बिपिन रावत पर टिप्पणी से आहत होकर छोड़ा इस्लाम धर्म

    Loading

    मुंबई: मलयालम फिल्म डायरेक्टर अली अकबर (Ali Akbar) ने छोड़ा इस्लाम धर्म। साथ ही निर्देशक ने अपना नाम भी बदल दिया। उन्होंने अपना नया नाम  ‘रामसिम्हन’ रखा है। अली अकबर ने इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव सेशन के जरिए अपने फैंस से शेयर की थी। निर्देशक ने लाइव सेशन में इसकी वजह बताते हुए कहा कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर जश्न मनाया जा रहा है इसलिए उन्होंने इसके विरोध में धर्म छोड़ने का फैसला किया है। 

    अली अकबर ने लाइव सेशन में ये भी कहा अब से उनका नाम रामसिम्हन होगा। अब से आप मुझे रामसिम्हन कह सकते हैं। साथ ही डायरेक्टर ने यह भी कहा था कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर बिपिन रावत की निधन की खबर पर स्माइली एमोजिस डाल रहे हैं। अली अकबर बिपिन रावत की मौत के बाद अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आए थे, लेकिन फेसबुक की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया। हालांकि डायरेक्टर ने एक अन्य अकाउंट के माध्यम से धर्म छोड़ने की घोषणा की। 

    गौरतलब है कि अली अकबर बिपिन रावत की मौत के बाद अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आए थे। साथ ही अली अकबर ने अपने इस फेसबुक लाइफ में मुस्लिम यूजर्स को जमकर फटकार भी लगाई, जो बिपिन रावत के लिए गलत बोल रहे थे। ऐसे में अली के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।