बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी  ‘एक विलेन रिटर्न्स’, चार दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़

    Loading

    मुंबई: फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns ) हाल ही में दर्शकों के सामने आया है। फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और दिशा पटानी (Disha Patani) की दमदार स्टार कास्ट है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत कर रही है। फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाने में नाकाम रही है। चार दिनों में इस फिल्म की कुल कमाई 26.56 करोड़ हो गई है। 

    ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने चौथे दिन 3.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.05 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 7.47 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन फिल्म ने 9.02 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने अब तक करीब 26.56 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

    [read_also content=”दीया मिर्जा की 21 वर्षीय भतीजी की कार हादसे में मौत, इमोशनल पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘मेरी जान ने अलविदा कहा…’~https://www.enavabharat.com/entertainment/dia-mirzas-21-year-old-niece-died-in-a-car-accident-shared-an-emotional-post-and-said-my-life-said-goodbye-595782/”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    ‘एक विलेन रिटर्न्स’ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के सभी सितारे विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। ग्रे कैरेक्टर वाले इन एक्टर्स की परफॉर्मेंस को दर्शकों से उतनी तरजीह नहीं मिल रही है। लेकिन, फिल्म के गानों को दर्शकों का खास प्यार मिला है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोना’ से भिड़ गई। फिल्म ‘विक्रांत रोना’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हालांकि, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इस फिल्म की तुलना में फीकी पड़ती है।