Gurmeet Chaudhary
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्टर (Actor) गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) की पत्नी (Wife) एक्ट्रेस (Actress) देबिना बनर्जी Debina Bonnerjee() हाल ही में अपनी पहली बेटी को जन्म दी है। ये कपल पैरेंट्स बनने के बाद काफी खुश है। वो इस नई जिम्मेदारी को खूब एन्जॉय कर रहे है। फैंस इनके बेटी का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे है। इसी बीच अभिनेता ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पिता और बेटी खेलते नजर आ रहे है। गुरमीत चौधरी काफी खुश है। वो अपनी बेटी के हाथों से खेलते नजर आ रहे है।

    ऐसा लग रहा है कि वो अपनी बेटी को उंगलियां पकड़ना सिखा रहे है। बेटी भी अपने पिता की उंगलियों को पकड़ती दिखाई दे रही है। अभिनेता ने अपने कैप्शन में लिखा कि मेरी नन्ही राजकुमारी। फैंस उनके वीडियो को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। साथ ही गुरमीत चौधरी की नन्ही राजकुमारी का चेहरा देखने के इच्छा भी जाहिर कर रहे है। एक यूजर ने इस वीडियो को लाइक करते हुए लिखी कि कृपया बच्ची का चेहरा दिखाए, मैं प्यारी बेबी का चेहरा देखना चाहती हूं। उनके इस वीडियो को अब तक 65 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

    गौरतलब है कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की पहली मुलाकात टेलीविजन शो ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी और ये मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। साल 2011 में ये शादी के बंधन में बंध गए। शादी के 11 साल बाद ये कपल पैरेंट्स बने है। 3 अप्रैल को इनके बेटी का जन्म हुआ है। ये कपल अपने बेटी पर ढ़ेर सारा प्यार लुटा रहे है।