Urfi Javed Bikini Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) के ड्रेसिंग सेंस (Dressing Sense) भी कमाल के होते है। जो कोई भी इनके पहनावे को देखता है। वो अपने उंगलियों को अपने दांतों तले दबा लेता है। ऐसे ही एक बेहद अनोखे और अतरंगी ड्रेस में उर्फी जावेद का एक वीडियो  सामने आया है। शायद ही आपने इससे पहले ऐसा ड्रेस देखा होगा। उनके इस वीडियो को देखकर लोगों का दिमाक चकरा रहा है। दरअसल, उर्फी जावेद अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है।

    जिसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही है, लेकिन शायद उर्फी को ये अंदाज पुराना लगा और उन्होंने इसे नया बनाते हुए बिकिनी के ऊपर से सेफ्टीपिन से बना जैकेट पहन ली। जो की बेहद अतरंगी ड्रेस है। अभिनेत्री वीडियो में बोल्ड अदा में अपने इस अनोखे ड्रेस को अपने फैंस को दिखाती नजर आई साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें इस अतरंगी सेफ्टीपिन जैकेट को बनाने में 3 दिन लगे। जो पूरा सेफ्टीपिन की मदद से ड्रेस का रूप दिया गया। उनके इस ड्रेस को देखकर उनके फैंस के तो होश उड़ गए है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    उनके इस वीडियो को 84 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है। उनका ये स्टाइल राखी सावंत को भी खूब पसंद आया है। उर्फी जावेद हमेशा ऐसे ही अतरंगी ड्रेस में सोशल मीडिया पर दिखाई देती है। वो कई बार अपने ऐसे अटपटे पहनावे के लिए ट्रोल भी होती रहती है, लेकिन उर्फी जावेद इन सब से परे होकर अपने अजीबोगरीब फैशन से अपने प्रशंसकों पर कहर ढाती रहती है। फैंस भी उनके पोस्ट पर लट्टू हो जाते है।