‘झलक दिखला जा 10’ के जज करण जौहर पर आग बबूला हुईं शिल्पा शिंदे, कहा- ‘अपनी बकवास सोच समझ के करें…’

    Loading

    मुंबई: छोटे पर्दे की पॉपुलर बहू अदाकारा शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इन दिनों डांसिंग शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। शिल्पा पिछले एपिसोड के दौरान शो से बाहर हो गई है। शो से बाहर होने के बाद शिल्पा ने ‘झलक दिखला जा 10’ के जज की क्लास ली है। शिल्पा शिंदे ने शो के जज और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को लताड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। 

    बुधवार को ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शिल्पा शिंदे ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहती है कि ‘. मैंने निया शर्मा का लास्ट डांस परफॉर्मेंस देखा, उस पर करण जौहर ने कमेंट किया कि आपने जो परफॉर्मेंस किया इसमें कही भी डांस दिखाई नहीं दिया। आपको सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट भी शो में चाहिए,  3 मिनट के एक्ट में आपको अलग और बेहतर डांस भी चाहिए, मुझे नहीं पता कि आपको क्या चाहिए… आप धर्मा प्रोडेक्शन की कोई फिल्म देने वाले हो, या फिर आप ऑस्कर और नेशनल अवॉर्ड देने वाले हो। उस 3 मिनट के एक्ट के लिए आर्टिस्ट क्या कर रहा है इसका अंदाजा भी आपको है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

     

    शिल्पा ने आगे कहा कि ‘कुर्सी पर बैठकर कमेंट करना बहुतआसान होता है लेकिन ये कोई नहीं जानता कि एक कंटेस्टेंट अपने एक्ट के लिए कितनी मेहनत करता है।  रुबीना के पिछले वीडियो देखिए उसने जान जोखिम में डालकर डांस किया है। अगर उनके साथ कोई हादसा होता तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। इसलिए अपनी बकवास सोच समझ के करें। एंटरटेनमेंट का शो है तो उसे उसी तरीके से लिया जाए।